पहले बाइक को मारी टक्कर, फिर की मारपीट

9/9/2021 10:06:51 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : शराब के नशे में धुत युवक के तीन दोस्तों ने कार से बाइक को टक्कर मारने के बाद मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। मामला शांत होने के बाद देर रात आरोपी अपने अन्य दोस्तों के साथ युवक के घर में प्रवेश कर गया और परिवार से मारपीट कर लूटपाट की। शोर सुनकर पड़ोसी बीच बचाव में आए तो आरोपियों ने पड़ोसी पर भी गाड़ी चढ़ा दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

बिलासपुर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में बिलासपुर कलां निवासी भगवान दास ने बताया कि 6 सितंबर की रात को उनके बेटे अंकित के दोस्त प्रशांत, टिंकू व विकास शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे। उन्होंने अपनी गाड़ी से घर के बाहर खड़ी बाइक को टक्कर मार दी। जब भगवान दास व अंकित ने घर से बाहर निकलकर देखा तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की। कुछ देर तक झगड़े के बाद मामला शांत हो गया।

आरोप है कि देर रात प्रशांत, चिंटू राकेश उर्फ कोटिया अपने अन्य दोस्तों के साथ आया और दीवार कूद कर उनके घर में आ गए जिन्होंने मारपीट कर उनसे सोने की चेन छीन ली। भगवान दास ने बताया कि झगड़े का शोर सुनकर पड़ोसी बीच बचाव के लिए आ गए। इस दौरान आरोपियों ने पडोसी गणेश पर गाड़ी चढ़ा कर उसे घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। इस दौरान प्रशांत अपनी ब्रेजा गाडी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana