पहले पर्ची के आधार पर नौकरी बंटती थी : जैन

4/5/2019 5:49:40 PM

रोहतक(अमरदीप): प्रदेश कार्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी डा. अनिल जैन ने पत्रकारवार्ता में कहा कि लोकसभा चुनाव प्रत्याशियों को लेकर कहा कि जल्द ही पार्टी के उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी। लोकसभा चुनाव में केन्द्रीय मुद्दों के साथ-साथ प्रदेश का विकास भी प्रमुख मुद्दा होगा।
 

उन्होंने कहा कि हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लो प्रोफाइल में काम करने वाली सरकार दी, जिससे प्रत्येक वर्ग पूरी तरह से संतुष्ट है। उन्होंने कहा कि पहले पर्ची के आधार पर नौकरी बंटती थी लेकिन भाजपा ने योग्यता के आधार पर युवाओं को नौकरियां दी हैं। 

सेना के शौर्य कार्य पर नहीं होनी चाहिए राजनीति
उन्होंने कहा कि विपक्ष सेना के शौर्य पर सवाल उठा रहा है, जोकि गलत है। उन्होंने कहा कि किसी को भी सेना पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। प्रदेश सरकार द्वारा साढ़े 4 साल में किए गए कार्यों को लेकर भी डा. अनिल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार ने पूरी पारदॢशता से कार्य किया है। जबकि पूर्व में भूमाफिया, दबंग और लूटराज स्थापित करने वाली सरकारें थीं।

कार्यकर्ता को सिपाही की भांति जुटने के निर्देश
इसके बाद 5 बजे के करीब केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, सांसद रतनलाल कटारिया, धर्मबीर सिंह, रमेश कौशिक और मंत्री रामबिलास शर्मा, कैप्टन अभिमन्यु, ओमप्रकाश धनखड़, राव नरबीर सिंह, कविता जैन, कृष्णलाल पंवार, विपुल गोयल, कृष्ण कुमार बेदी, कर्णदेव काम्बोज, मनीष ग्रोवर, डा. बनवारी लाल के साथ लोकसभा संयोजक कलराज मिश्र एवं अन्य वरिष्ठ नेताओं ने चर्चा की। इसके बाद शाम 7 बजे के करीब भाजपा विधायकों के साथ बैठक में भी आला नेताओं ने विधानसभा स्तर पर होने वाले पन्ना प्रमुख सम्मेलन की तैयारी में जुटने और एक-एक कार्यकर्ता को सिपाही की भांति भाजपा प्रत्याशी की जीत के लिए जुटने के निर्देश दिए गए।

बूथ से लेकर पन्ना प्रमुख तक पार्टी पूरी तरह से मजबूत
उन्होंने कहा कि भाजपा के पास प्रत्याशियों की कोई कमी नहीं है और होमवर्क पूरा करके केन्द्रीय चुनाव समिति के पास नाम भेजे गए हैं और जल्द ही घोषणा कर दी जाएगी। पार्टी कार्यकर्ता व जीतने वाले प्रत्याशी को मैदान में उतारा जाएगा। हरियाणा में लोकसभा का प्रत्याशी बनने के लिए हर किसी ने उनसे संपर्क किया है और रोहतक की सीट सबसे पहले भाजपा के खाते में आएगी। भाजपा संगठन के आधार पर चुनाव लड़ती है और बूथ से लेकर पन्ना प्रमुख तक पार्टी पूरी तरह से मजबूत है।

इससे पूर्व लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पार्टी पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें बूथ स्तर से लेकर मंडल स्तर तक पदाधिकारियों से विचार सांझा किए गए। इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन, विधायक एवं प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी उमेश अग्रवाल, जिलाध्यक्ष अजय बंसल, जिला मीडिया प्रभारी शमशेर खरक प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

 

kamal