पहले बंधक बना करवाता रहा देह व्यापार, फिर शुरू किया हनीट्रैप का खेल

5/12/2021 3:46:40 PM

जींद: जींद में एक महिला को बंधक बनाकर देहव्‍यापार करवाने का मामला सामने आया है। इसके बाद आरोपितों ने हनीट्रेप का खेल शुरू किया।  महिला को बंधक बना देहव्यापार कराने तथा उसी के माध्यम से ब्लैकमेल कर एक दुकानदार को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने का मामला सामने आया। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर उसके मौसा समेत सात लोगों के खिलाफ यौन शोषण, देह व्यापार कराने, ब्लैकमेल करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। 

मूलरूप से बिहार निवासी फिलहाल पुलिस थाना उचाना के अधीन आने वाले गांव की महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके मौसा ने रुपये लेकर उकलाना निवासी कुलदीप के पास भेज दिया। कुलदीप ने पैसे लेकर उसे गांव पाबड़ा निवासी राममेहर के पास हिसार में भेज दिया। लगभग एक साल तक वह उसके पास रही। बाद में फिर से उसे उकलाना लाया गया। जहां पर कुलदीप ने उसका यौन शोषण किया और अपनी पत्नी सुमन के साथ मिलकर देह व्यापार कराना शुरू कर दिया। उसे कमरे में बंधक बनाए रखा जाता और ग्राहकों से रुपये लेकर उससे देह व्यापार कराया जाता रहा। 

उचाना थाना प्रभारी रविंद्र ने बताया कि महिला को मोहरा बनाकर एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म की झूठी शिकायत दी थी। जब महिला से पूछताछ की, तो सारा मामला उजागर हुआ। महिला न केवल यौन शोषण का शिकार हुई, बल्कि उससे देह व्यापार भी कराया जाता था।  आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Isha