पहले मांगी लिफ्ट, फिर ले उड़ा कार, बरसत चुंगी के पास दिया वारदात को अंजाम

4/3/2018 11:55:20 AM

पानीपत(ब्यूरो): बरसत रोड से लिफ्ट लेकर कार में सवार हुआ एक युवक कार को उस समय लेकर फरार हो गया जब चालक गाड़ी को रास्ते में रोककर टॉयलेट करने चला गया। वापस लौटने पर पता चला कि युवक कार सहित फुर्र मिला। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

सनौली रोड पर इन्वर्टर बैटरी की दुकान के मालिक मंजीत सिंह ने बताया कि उसने अपने दोस्त से कार निजी काम के लिए मांगी थी। इस कार को देकर उसने चालक सतपाल सिंह निवासी फरीदपुर को नूरवाला किसी काम से भेजा था।

करीब आधे घंटे बाद चालक ने उसे बताया कि उक्त कार को एक युवक लिफ्ट लेने के बाद धोखे से भगाकर ले गया है। जब वह मौके पर पहुंचा तो चालक सतपाल ने उसे बताया कि जी.टी. रोड से बरसत रोड पर मुड़ते समय उसे आशीष नामक युवक मिला जो पहले उसके लड़के विजय के साथ काम करता था। आशीष ने उससे लिफ्ट मांगी जिस पर उसने उसे कार में बिठा लिया। 

जब गाड़ी बरसत चुंगी पैट्रोल पम्प के पास पहुंची तो चालक गाड़ी को चालू हालत में छोड़ साइड़ में लगाकर लघुशंका के लिए गया तो पीछे से युवक आशीष गाड़ी को चोरी कर ले गया। थाना शहर पुलिस ने इस सम्बंध में मंजीत के बयानों के आधार पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Rakhi Yadav