दादा के आरोपों पर बोले दुष्यंतः पहले सबूत दिखाएं, फिर दूंगा जबाव

10/18/2018 12:26:26 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो): इनेलो परिवार में सुलह की तमाम कोशिशों के बावजूद रार बरकरार है। वहीं सांसद दुष्यंत चौटाला ने एक ऐसा कदम उठाया है कि यह घमासान अब और तेज हो गया है। उन्होंने दादा के अारोपों पर सबूतों की मांग की है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो नोटिस उन्हें दिया है उससे वे अाहत हैं और मानसिक वेदना से गुजर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि इस नोटिस के साथ ही मुझे तथ्यों (वीडियो रिकार्डिंग) से भी अवगत करवाया जाए, इसलिए एक सप्ताह की समय सीमा में नोटिस का जवाब नहीं दिया जा सकता। उन्होंने नोटिस पर 14 दिन की मौहलत की मांग की है। वहीं उनके द्वारा गोहाना रैली की वीडियो रिकार्डिंग मांगने से घमासान और तेज हो गया है। 


दुष्यंत को जो नोटिस भेजा गया है, उसमें कहा गया है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर यह नोटिस भेजा जा रहा है। स्वर्गीय चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस पर आयोजित इनेलो की गोहाना रैली में घटे इस घटनाक्रम के लिए आपको दोषी माना जाता है, पार्टी की प्रारंभिक सदस्यता से आपको निलंबित किया जाता है और जवाब देने के लिए एक हफ्ते का नोटिस दिया जाता है। तय सीमा में जवाब न देने पर अगली अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।


जानिए विवाद
पिछले कई दिनों से लेकर सियासी हलकों में चर्चा थी कि चाचा अभय चौटाला और भतीजे दुष्यंत चौटाला के बीच पटरी नहीं बैठ रही है। पहले तो इनेलो इस घटनाक्रम पर परदा डालती रही, लेकिन गोहाना रैली में दुष्यंत समर्थकों की हूटिंग के बाद ये विवाद खुलकर सामने आ गया। जिसके बाद पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने दुष्यंत को निलंबित कर पार्टी की कमान अभय चौटाला के हाथ में देने का संदेश दिया।

Deepak Paul