हादसा: दो ट्रकों की टक्कर के बाद हाईवे पर बिखरी लाखों रुपए की मछलियां ही मछलियां

10/14/2023 4:36:31 PM

करनाल : करनाल नेशनल हाईवे पर लगातार हादसे बढ़ रहे हैं। ये हादसे कभी वाहन के असंतुलित होने के कारण होते हैं, कभी ट्रैफिक नियमों का पालन ना करने से। आज सुबह नेशनल हाईवे पर एक हादसा हो गया, जिसमें लाखों रुपए का नुकसान हो गया। 

बता दें कि एक ट्रक जो दिल्ली से चला जिसमें लाखों रुपए की मछलियां थी। वह करीब 17 से 20 लाख रुपए की मछलियां लेकर श्रीनगर छोड़ने जा रहा था। वहीं दूसरा ट्रक जो चंडीगढ़ से दिल्ली की तरफ जा रहा था। जब दोनों करनाल शहर की सीमा के पास पहुंचे तो नेशनल हाईवे पर ही हादसा हो गया। जो ट्रक जो चंडीगढ़ से दिल्ली की सड़क पर जा रहा था वह असंतुलित हो गया। असंतुलित होने के कारण वह फुटपाथ को क्रॉस करते हुए दूसरी तरफ आ गया। दूसरी तरफ मछलियों से भरा ट्रक दिल्ली से श्रीनगर जा रहा था और दोनों की टक्कर हो गई। टक्कर काफी जोरदार थी। दोनों ट्रक के चालक घायल हो गए। गनीमत यह रही है कि जान बच गई।

वहीं मछली से भरे ट्रक की मछलियां सड़क पर गिर गई। यह मछलियां बेचने के लिए श्रीनगर जा रहा था, मछलियां सड़क पर बिखरने के कारण कुछ की वहीं मौत हो गई, जबकि जिंदा सही पड़ी मछलियों को दूसरे ट्रक के माध्यम से श्रीनगर भेजा जा रहा था। बताया जा रहा है कि इस ट्रक में लाखों रुपए की मछलियां थी। फिलहाल दोनों ट्रक को साइड करके नेशनल हाईवे का ट्रैफिक सुचारू रूप से शुरू करवाया गया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana