फिट सिरसा हिट सिरसा कार्यक्रम का आयोजन, युवाओं के साथ बुजुर्ग भी शामिल

3/14/2021 11:10:12 AM

सिरसा(सतनाम):  यंग इंडिया आर्गेनाइजेशन सिरसा व जिला प्रशासन द्वारा सिरसा में नशा मुक्त हो भारत हमारा अभियान के अंतर्गत फिट सिरसा हिट सिरसा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में नोहरिया बाजार से नेहरू पार्क तक साइकिलिंग व जोगिंग रैली निकाली गई जिसमें छोटे बच्चों , महिलाओं , युवाओं के साथ साथ बुजुर्ग भी शामिल हुए। हालाँकि इस कार्यक्रम में सिरसा के डीसी प्रदीप कुमार को विशेष तौर पर निमंत्रण दिया गया था लेकिन वे किसी कारणवश नहीं आ सके। सिरसा के एएसपी नितीश अग्रवाल ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। यह रैली नौहरिया बाजार स्थित श्री गणेश मंदिर से शुरू होकर नेहरू पार्क में संपन्न  हुई। रैली के माध्यम से युवाओं को नशे से दूर रहने की प्रेरणा दी गई। 

 कार्यक्रम के आयोजक मोहित सोनी ने बताया कि यंग इंडिया आर्गेनाइजेशन द्वारा आज सिरसा को नशे मुक्त करने के मकसद से जॉगिंग और साइकिलिंग रैली निकाली गई है जिसमें सिरसा  एएसपी नितीश अग्रवाल शामिल हुए है। उन्होंने कहा कि सामाजिक संगठन प्रशासन के साथ मिलकर सिरसा को नशा मुक्त बनाने की मुहीम शुरू करेगा। उन्होंने कहा कि सिरसा को नशा मुक्त करने के लिए जागरूकता अभियान भी चलाए जाएंगे। 

सिरसा के एएसपी नितीश अग्रवाल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी फिट इंडिया हिट इंडिया का भी नारा दिया है किसी काम को पूरा करने के लिए फिट रहना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि सिरसा में भी नशे का प्रचलन खूब हो चुका है जिसे रोकने के लिए आमजनो को प्रशासन का सहयोग करना चाहिए। उन्होंने युवाओं को नशे से दूर रहने की प्रेरणा भी दी। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Isha