दशहरे के दिन हुई युवक की हत्या मामले में पांच आरोपी काबू, दिल में चाकू घोंप उतारा था मौत के घाट

10/30/2020 10:46:22 AM

पानीपत (सचिन) : पानीपत पुलिस ने दशहरे वाले दिन हनुमान स्वरूप में नाच रहे युवक की हत्या करने वाले पांच आरोपियों को काबू कर लिया है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे। इसके बाद से पुलिस लगातार आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी कर उन्हें ढूंढ रही थी। इस दौरान पुलिस ने पहले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया उसके बाद पांचवें आरोपी को।

डीएसपी सतीश वत्स ने जानकारी देते हुए बताया कि चार आरोपियों ने मृतक अनिल की पिटाई की थी और पांचवे युवक ने उस पर चाकू से हमला किया था जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।पुलिस की ओर से सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

मृतक अंकित वर्मा परिवार सहित पहले डावर कॉलोनी में रहता था और ईको गाड़ी चलता था। पिछले पांच साल से अंकित वधावाराम कॉलोनी में रह रहा था और एक साल पहले शादी हुई थी। दशहरे वाले दिन मृतक अंकित व उसका बड़ा भाई बबलू और दोस्त वधावाराम कालोनी का बबलू हनुमान स्वरूप के साथ हरिसिंह कॉलोनी में प्रसाद लेने गए थे। इसी दौरान बबूल के साथ कई युवकों ने मारपीट कर दी। बबलू को छुड़वाने के लिए अंकित गया तो युवकों ने चाकुओं से हमला कर दिया। अंकित के दिल, पेट और पैर पर चाकू लगे। खून से लथपथ अंकित जमीन पर गिरा था और आरोपी युवक मौके से भाग गए थे। घायल अंकित को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Manisha rana