हरियाणा पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान सीएम फ्लाईंग का छापा, अबतक पांच धरे गए

12/24/2018 5:10:11 PM

हिसार(विनोद सैनी): हिसार में सैंट सोफिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मुख्यमंत्री के उडऩदस्ते ने हरियाणा पुलिस में सिपाही की परीक्षा के दौरान दूसरे के स्थान पर परीक्षा देते हुए दो युवकों को पकड़ा है। इस मामले में पुलिस अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सीएम फ्लाइंग के इंस्पेक्टर विक्रमजीत सिंह ने हिसार में चल रही हरियाणा पुलिस में सिपाही पद के लिये बीते रोज परीक्षा के दौरान सैन्ट सोफिया सीनियर सैकेण्डरी स्कूल हिसार में परीक्षा केन्द्र में परीक्षार्थी के स्थान पर दूसरे युवक को परीक्षा देते हुए पकड़ लिया था।



पुलिस टीम ने चरखी दादरी के रहने वाले परीक्षार्थी विनीत के स्थान पर फतेहाबाद का सुनील पेपर दे रहा था। पुलिस के अनुसार आरोपी सुनील ने इससे पूर्व फतेहाबाद में किसी निजी स्कूल में भी एक युवक विक्रम के स्थान पर पेपर दिया था। पुलिस ने हिसार व फतेहाबाद में सुनील व अन्यों खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।



पुलिस को पता चला कि परीक्षा दिलवाने के मामले में बिचोलिए दलालों का रोल था। पुलिस ने देर रात को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पांच कों अदालत में पेश किया जिसमेंएक आरोपी को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया है।

Shivam