वारदात को अंजाम देने से पहले अवैध हथियारों सहित धरे गए पांच बदमाश (VIDEO)

12/25/2018 7:39:30 PM

नरवाना(राजीव): नरवाना सीआईए टीम ने पांच बदमाश युवकों को अवैध हथियारों साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस के मुताबिक, पांचों बदमाश नरवाना के एक पेट्रोल पंप पर लूट को अंजाम देने के फिराक में थे, जिन्हें मौका रहते काबू कर लिया गया।

सीआईए इंचार्ज समरजीत सिंह ने बताया कि शहर में चोरी की वारदातों को लेकर सीआईए पुलिस द्वारा नजदीक हिसार रोड़ सुन्दरपुरा मार्ग के पास दोपहिया वाहनों की चेकिंग के दौरान जब युवकों की तलाशी ली गई तो उनके पास अवैध पिस्तौल मिले। जिस पर सीआईए स्टाफ ने तुंंरत युवकों को काबू कर पिस्तौल कब्जे में ली। पूछताछ में युवकों ने बताया कि इन युवकों द्वारा नरवाना में पेट्रोल को लूटने की योजना बनाई थी, लेकिन पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर योजना फेल हो गई।



पकड़े गए युवकों में सुभाष वासी सिसाय के खिलाफ पहले से ही 9 मुकदमें दर्ज है, वह पैराल पर जेल से बाहर आया हुआ था। जिसके बाद उसने अपनी इस गैंग का गठन कर एक बड़ा गैंग का मुखिया बनना चाहता था। इसके अलावा संदीप, बन्टू, सुमित निवासी सिसाय व दीपक निवासी दबलैन गैंग में शामिल थे। सीआईए इंचार्ज समरजीत ने बताया कि इन सभी युवकों को कोर्ट में पेश किया जाएगा और आगे की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Shivam