मुठभेड़ में एसटीएफ ने गिरफ्तार किए लूटपाट करने वाले पांच बदमाश

3/28/2019 9:53:54 PM

गुरूग्राम (मोहित): गुरूग्राम एसटीएफ की टीम को एक बडी कामयाबी हाथ लगी है। एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ के बाद पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनपर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट और डकैती के दर्जनों केस दर्ज हैं। इन्हीं बदमाशों ने 16 मार्च को गुरूग्राम के एक डॉक्टर के बेटे को किडनैप 50 लाख रूपये कर वसूले थे। आरोपी आपस में एक दूसरे के दोस्त और रिशतेदार हैं, जिनमें से तीन बदमाशों पर ईनाम भी घोषित हैं। 

ये आरोपी दिल्ली, यूपी, राजस्थान और हरियाणा में वारदातों को अंजाम देते थे। एसटीएफ की टीम इन आरोपियों से रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। अब तक के खुलासे में इस गैंग ने दो दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है। ये आरोपी किसी भी राह चलते व्यक्ति को उठा लेते थे और उसके एटीएम से पैसे निकाल छोड़ देते थे। फिल्हाल एसटीएफ की टीम ने इनकी गिरफ्तार से राहत की सांस ली है।

पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपियों में जोगेन्द्र, शिवा, दीपक, कमल और अमितेश शामिल हैं। आरोपियों के कब्जे से एसटीएफ की टीम ने चार पिस्टल, 10 जिंदा कारतूस, 49 लाख से ज्यादा कैश और दो लूट की कारें भी बरामद कर ली हैं, जिनसे ये आरोपी वारदातों को अंजाम देते थे।

Shivam