शादी से लौटते समय दुल्हे के भाई सहित पांच की मौत

5/8/2019 3:05:48 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): कहते है खुशियों को कब किसकी नजर लग जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है। ऐसा ही एक मामला गांव महराना  के एक घर का है जहां खुशियां मातम में छा गई। दरअसल बड़े भाई की शादी से लौटते समय छोटे भाई सहित पांच लोगों की एक साथ सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसा बीती रात बेरी-दुजाना मार्ग पर निराचा धार के पास हुआ है। एक तरफ जहां परिवार की खुशियों का ठिकाना नहीं था, वहीं दुसरी ओर छोटे भाई की मौत से मानों खुशीयां मातम में बदल गई।

पुलिस की माने तो बारातियों से भरी कार खड़े एक ट्रक में जा घुसी। जिसके चलते दुल्हे के भाई सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें मृतकों में दूल्हे का भाई व उसका भांजा भी शामिल था। पुलिस की माने तो झज्जर जिले के गांव महराना से एक बारात बेरी गई थी। इस शादी में शामिल होने के लिए दुल्हे का भाई सचिन,भांजा सतीश के अलावा दुल्हे के यूपी निवासी दो दोस्त शुभम व देवेन्द्र के अलावा परिवार का ही सदस्य योगेश भी स्वीफ्ट कार में बैठकर गए थे।

शादी समारोह में शामिल होने के बाद यह सभी बीती रात करीब डेढ़ बजे जब वापिस अपने गांव लौट रहे थे तो उसी दौरान यहां निराचा धाम के पास एक खड़े ट्रक में कार जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि सभी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं कार के भी परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो उसी समय पुलिस मौके पर पहुंची और राहगिरों व अन्य की मदद से जेसीबी बुलाकर कार में फंसे शवों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

बाद में सभी मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। वहीं थाना प्रभारी ने हादसे की सूचना उन्हें बीती देर रात मिली थी।फिलहाल इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाहीं करने का मामला दर्ज किया गया है। ट्रक चालक अभी फरार है।
 

kamal