डेढ़ किलो सोना व 25 लाख रुपए की लूट मामले में 5 गिरफ्तार, मास्टरमाइंड अभी भी फरार

3/27/2021 9:44:20 AM

हिसार (स्वामी): जिला पुलिस ने गांव बिछपड़ी के पास वीरवार देर शाम 4 बदमाशों द्वारा मोगा (पंजाब) के ज्वैलर गुलशन गर्ग के ड्राइवर बलजीत व महिला कर्मी मनप्रीत से डेढ़ किलो सोना व 25 लाख रुपए लूटने की वारदात का 24 घंटे में पर्दाफाश कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वारदात के मास्टरमाइंड शमशेर उर्फ लालू की तलाश में छापेमारी जारी है।

बरवाला के डी.एस.पी. रोहताश सिंह ने एस.एस.पी. कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि वारदात के बाद पुलिस की कई टीमें सक्रिय हो गई थीं। पुलिस ने चौधरीवास गांव के बस अड्डे पर एक फॉर्च्यूनर रुकवाकर इंदिरा कॉलोनी के साहिल, लाहौरिया चौक के मयंक, भाटला गांव के नरेश कुमार और पनिहार चक्क के सुनील को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनसे पूछताछ के आधार पर बाद में मलिक चौक पर छापा मारकर भाटला गांव के अंकित को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटी गई रकम में से 3.70 लाख रुपए बरामद किए हैं। 

डी.एस.पी. ने बताया कि भाटला का अंकित राजगुरु मार्केट के ज्वैलर रामप्रसाद के शोरूम में नौकरी करता है। उसके गांव का नरेश हिस्ट्रीशीटर है। अंकित ने नरेश व शमशेर के झांसे में आकर वीरवार को मोगा के ज्वैलर गुलशन गर्ग के ड्राइवर बलजीत सिंह व महिला कर्मी मनप्रीत कौर को इनोवा में माल लेकर जाने की सूचना दी थी। वे गांव बिछपड़ी के पास पहुंचे तो फॉर्च्यूनर में आए शमशेर व 4 अन्य ने पिस्तौल के बल पर 1560 ग्राम सोना एवं 25 लाख रुपए लूट लिए थे। बरवाला थाना पुलिस ने इस संबंध में रास्ता रोककर लूटपाट करने और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया था।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

vinod kumar