ट्रक अौर ट्रैक्टर-ट्राली की जबरदस्त भिड़ंत, एक साल की बच्ची सहित 5 लोगों की मौत

10/28/2017 10:58:30 AM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): हरियाणा में तेज रफ्तार का कहर आए दिन लोगों की जान ले रहा है। वहीं भिवानी-दादरी मार्ग पर देर रात हुए सड़क हादसे ने पांच लोगों की जिंदगियां लील दी। तेज रफ्तार ट्रक द्वारा ट्रेक्टर-ट्राली को टक्कर मारने से पांच लोगों की मौत अौर 14 लोग घायल हैं। जिनमें से एक की हालत नाजुक होने के चलते उसे पीजीआईएमएस रोहतक रैफर किया गया है, जबकि अन्य घायलों का भिवानी के चौ.बंसीलाल नागरिक अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

जानकारी के अनुसार चरखी दादरी में 19 लोग किसी मकान के लैंटर की ढलाई के बाद ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर भिवानी की ओर आ रहे थे। गांव निमउ़ीवाली के पास तेज रफ्तार ट्रक ने मशीन को टक्कर मार दी। इसके बाद ट्राली व बाद में ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद ढ़लाई की मशीन, ट्राली व ट्रैक्टर तीनों ही पलट गए व मजदूर उनके नीचे दब गए। जिससे ट्राली में सवार एक बच्ची समेत पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया अौर चौदह लोग घायल हैं। सभी हरियाणा, यूपी व मध्यप्रदेश के निवासी बताए जा रहे हैं।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेनों के जरिए मशीन व ट्राली के नीचे दबे घायलों को बाहर निकाला गया। घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बड़े हादसे के बाद से प्रवासी मजदूर डेर सहमे हुए हैं।