सड़क हादसों में SDO सहित 5 की मौत, 2 महीने पहले हुई थी शादी(Video)

2/3/2018 12:04:53 PM

कुरुक्षेत्र(रणदीप रोर): कुरुक्षेत्र के शाहाबाद उपमंडल क्षेत्र में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये सभी हादसे बीती रात को हुए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिए हैं अौर जांच शुरू कर दी है। 

पहले हादसे में PWD विभाग के अधिकारी एसडीअो की कार दुर्घटना में नील गाय टकराने से मौत हो गई। मृतक आशीष सहरावत पीडब्ल्यूडी में एसडीओ के पद पर कार्यरत थे और शाहाबाद उपमंडल में बीजेपी सांसद धर्मबीर के भांजे भी थे। उनकी कार नील गाय से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर बिजली के खम्बे से टक्कराई जिससे बिजली का खम्बा कार के ऊपर गिर गया अौर आशीष की मौत हो गई। आशीष की शादी दो महीने पहले ही हुई थी। घटना के समय उनकी पत्नी भी कार में सवार थी। वो हादसे से गंभीर रुप से घायल हो गई हैं अौर अस्पताल में उपचाराधीन है। 

दूसरे हादसे में अंबाला अौर शाहबाद के बीच एक शख्स को अज्ञात वाहन ने नेशनल हाईवे पर कुचल दिया। वहीं, तीसरे हादसे में शाहाबाद के मदनपुर गांव के पास बाइक पर सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी। जिससे तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। कुरुक्षेत्र सरकारी अस्पताल के आरएमओ डॉक्टर एसएस अरोड़ा ने घटनाओं की पुष्टि की है।