सांड से टकराकर दीवार पर चढ़ी कार, फिल्म देखकर लौट रहे 5 लोगों की मौत (Video)

7/1/2018 9:49:46 AM

टोहाना (सुशील सिंगला): रतिया रोड स्थित मारुति एजेंसी के नजदीक एक वरना कार की अावारा सांड से टक्कर से संतुलन बिगड़ने से बड़ा हादसा हो गया। जिससे गाड़ी पेड़ से टकराने के बाद चारदीवारी पर चढ़ गई। हादसे में कार सवार 7 लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर पुलिस और शहर पुलिस के कर्मियों ने गांव के ग्रामीणों और गो रक्षा दल के सदस्यों की मदद से घायलों को गाड़ी से निकाल कर नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने 5 को मृत घोषित कर दिया। जबकि चालक अौर एक अन्य को नागरिक अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। 
 
जानकारी के अनुसार गांव जमालपुर निवासी विक्की, रिशु, रवि पुत्र रमेश, संदीप, जतिन, सनी और रवि फिल्म देखने के लिए टोहाना आए हुए थे। रात करीब 11 बजे वे जब गांव वापिस जा रहे थे तो अचानक मारुति एजेंसी के पास पहुंचते ही गाड़ी के आगे आवारा पशु आ गया। जिससे टकराकर गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया तथा कार दीवार पर चढ़ गई। जिससे कार सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

अस्पताल पंहुचने पर 5 को मृत घोषित कर दिया तथा अन्य दो को रेफर कर दिया गया। मामले की सूचना मिलते ही गांव के ग्रामीण और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा घंटों की मशक्कत के बाद गो रक्षा दल के सदस्यों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया।

प्रशासन के दावे की खुली पोल
उल्लेखनीय है कि जिला प्रशासन द्वारा जिला फतेहाबाद को केटल फ्री घोषित किया जा चुका है। ऐसे में देर रात टोहाना को फ़तेहाबाद से जोड़ने वाले मुख्य रोड पर आवारा सांड के आगे आने से हुए हादसे में 5 लोगों की निर्मम मौत ने प्रशासन के सभी दावों की पोल खोलकर रख दी है। इस हादसे में कार के आगे आए सांड की भी मौत हो गई। वहीं, सुबह आधा दर्जन के लगभग सांड मृतक सांड के इर्द गिर्द खड़े दिखाई दिए जो कभी भी हादसे को निमंत्रण दे सकते हैं। अब देखना होगा कि जिला प्रशासन अब इस पर क्या सफाई देता है और कब तक जिले को सही में आवारा पशु मुक्त बना सकता है। 

Nisha Bhardwaj