फतेहाबाद के लघु सचिवालय में कोरोना की दस्तक, सुरक्षा प्रभारी सहित 5 पुलिसकर्मी पॉजिटिव

9/5/2020 4:56:46 PM

फतेहाबाद (रमेश): कोरोना का कहर हरियाणा में बढ़ता ही जा रहा है। अब इस महामारी ने फतेहाबाद के लघु सचिवालय में दस्तक दे दी है। लघु सचिवालय स्थित एसपी कार्यालय में सुरक्षा प्रभारी सहित पांच पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद लघु सचिवालय की बिल्डिंग को बंद कर दिया गया है।

इस मामले में जानकारी देते हुए जिला महामारी अधिकारी डॉ. विष्णु मित्तल ने बताया कि बीते दिन एसपी कार्यालय में नियुक्त सुरक्षा प्रभारी कोरोना पॉजिटिव थे जिसके बाद पुलिस कर्मचारियों की सैंपलिंग की गई और अब ताजा रिपोर्ट में चार और पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद लघु सचिवालय की बिल्डिंग को ऑफ कर दिया गया है और अगले 2 दिन तक लघु सचिवालय में कार्यरत सभी पुलिसकर्मियों और कर्मचारियों के सैंपल लिए जाएंगे।

डॉ. विष्णु मित्तल ने बताया कि लघु सचिवालय के बिल्डिंग के जरिए कई जरूरी सेवाएं पब्लिक को प्रदान की जाती है, इसलिए लंबे समय तक लघु सचिवालय की बिल्डिंग को बंद नहीं रखा जा सकता लेकिन फिलहाल 2 दिन के लिए बिल्डिंग को ऑफ कर दिया गया है और सभी कर्मचारियों की सैंपलिंग करके रिपोर्ट के आधार पर लघु सचिवालय की बिल्डिंग को खोलने पर विचार किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ लघु सचिवालय को सैनिटाइजर करने का काम शुरू कर दिया गया है।

Isha