पांच साल की बच्ची का अपहरण, रेप के बाद हत्या, आरोपी ने कबूला गुनाह(video)

4/25/2018 5:02:54 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में एक 5 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या का मामला सामने अाया है,जहां अपने दादी के् साथ सोेई बच्ची को उठाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया।  घटना को अंजाम देने के बाद बच्ची के शव को नाले में फैंक दिया था। पुलिस ने अारोपी को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद अारोपी की निशानदेही से बच्ची का शव गली सड़ी हालात में बरमाद कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीअाई में भिजवा दिया है।    

जानकारी के अनुसार घटना 21 अप्रैल को दिल्ली बार्डर के पास की है, बच्ची अपने दादा के घर गई थी, रात को वे अपने दादा के साथ ही सो गई। पुलिस के मुताबिक बच्ची के चाचा व उसके दोस्त रिंकू ने घर में ही उस रात शराब पी थी। सुबह बच्ची को वहां नापाकर परिजन बच्ची को ढूंढ़ने लगे जिसके बाद बच्ची केस न मिलने पर पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज  करवाई गई। इस दौरान जानकारी मिली कि गांव का रिंकू फरार है, जिसको पुलिस ने गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया।

 वहीं गिरफ्तार आरोपी का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी ने बताया कि उसने बच्ची का अपहरण कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था।

महिला थाने की एसीपी पूजा डाबला की माने तो फरीदाबाद में एक बच्ची का अपहरण कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया था और कल शाम को उसकी डेडबॉडी नाले से बरामद कर ली गई थी। बच्ची का पीजीआई अस्पताल में बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।
 

Deepak Paul