यमुना में नहाने गए पांच युवक, एक डूबा, तीन बचाए गए, एक तैर कर आया बाहर

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 01:26 AM (IST)

घरौंडा (विवेक कुमार राणा): करनाल जिले के घरौंडा उपमंडल के गांव लालूपुरा में यमुना नदी में नहाने गए पांच युवकों में से एक युवक डूब गया। वहीं तीन युवकों को डूबने से बचाया गया, इससे पहले एक युवक खुद तैर कर बाहर निकल गया। घटना की सूचना मिलते ही आस-पास के ग्रामीण तैराक मौके पर पहुंचे और युवक की तलाश शुरू की।

उधर, ग्रामीणों ने घटना की सूचना प्रशासन को दी, जिसके बाद प्रशासनिक अमला भी मौके पर पहुंचा। गोताखोरों द्वारा युवक की तलाश की जा रही है, लेकिन करीब 22 घन्टे बीत जाने के बाद भी कुलदीप उर्फ मोनू का कोई पता नहीं चल सका।

PunjabKesari,haryana

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को करीब 3 बजे अराईपुरा गांव के पांच युवक लालूपुरा गांव के पास यमुना नदी में नहाने के लिए गए थे। तेज बहाव के कारण जब वे डूबने लगे तो उनमें से किसी तरह एक युवक तैर कर बाहर आ गया। उसने मदद के लिये शोर मचाया। इस पर मदद के लिए रेत खनन का काम कर रहे कुछ व्यक्तियों ने टायर की ट्यूब फेंक कर तीन युवकों की जान बचा ली। एक युवक को निकाला नहीं जा सका। 

जानकारी मिलते ही अराईपुरा गांव व लालूपुरा गांव के लोग मौके पर जमा हो गए। प्रशासन को सूचना दी गई और प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया। गोताखोरों को भी बुलाया गया लेकिन शाम 7 बजे तक कुलदीप उर्फ मोनू 18 वर्षीय का कोई अता पता नहीं चला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static