सिरसा में फ्लैग मार्च, डेरा समर्थको के हथियार होंगे जब्त

8/21/2017 10:45:37 PM

सिरसा: (सतनाम सिंह): डेरा सच्चा  सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम की 25 अगस्त को पंचकूला में होने वाली पेशी को लेकर सिरसा में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेने के लिए एसपी अश्विन शैणवी ने सिरसा के अनेक चोको का निरीक्षण किया। एसपी शैणवी ने हिसार रोड़ पर भावदीन के पास स्थापित किए गए टोल नाका, बाजेकां नाका, नेजिया नाका, बेगू रोड़ स्थित शाह सतनाम सिंह चौक नाका सहित विभिन्न नाकों पर जाकर वहां ड्यूटी पर तैनात जवानों व अधिकारियों को सुरक्षा संबंधी आवश्यक निर्देश दिए।

एसपी ने बताया कि जिला सिरसा में अर्धसैनिक बलों की 10 कंपनियां और हरियाणा पुलिस की 6 कंपनियां पहुंच चुकी हैं। जिला पुलिस सुरक्षा को लेकर पूरी तरह सतर्क है। उन्होंने मीडिया के माध्यम से आमजन से अपील की है कि किसी भी सूरत में भयभीत न हो और किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर भी पुलिस की पूरी निगाह है और इसके लिए एक विशेष सैल का गठन किया गया है।

जिला में लाईसैंसी हथियार धारकों को भी अपने हथियार संबंधित थानों में जमा करवाने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अतिरिक्त जिला के साथ लगते सीमावर्ती प्रदेशों पंजाब व राजस्थान के बॉर्डर को पूरी तरह से सील कर नाके स्थापित किए गए है, जहां राजस्थान व पंजाब से आने वाले वाहनों व व्यक्तियों को बारीकी से जांच कर संदिग्धों पर निगाह रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि जिला में शांति कमेटी व प्रबुद्ध नागरिकों के माध्यम से आमजन से संपर्क साधकर अमन व शांति का संदेश दिया जा रहा है। शहर में सुरक्षा बलों व स्थानीय पुलिस के जवानों और अधिकारियों ने एसपी अश्विन शैणवी के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकालकर सुरक्षा का संदेश दिया।

एसपी अश्विन शेणवी ने कहा कि सिरसा में अभी तक 6 कंपनियां आ चुकी है जिसमे  RAF ,CRPF , SSF की कंपनियां शामिल है। उन्होंने कहा कि 4 कंपनियां और शाम तक आ जाएगी। उन्होंने कहा कि सभी असलाधारको के हथियार जब्त होंगे। उन्होंने कहा कि डेरा समर्थको के भी पुलिस हथियार जब्त होंगे।