रबड़ फैक्टरी में लगे ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट के बाद लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर राख

2/16/2021 4:52:25 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के राई औद्योगिक क्षेत्र स्थित रबड़ फैक्टरी में ट्रांसफार्मर में हुए ब्लास्ट के बाद आग लग गई। अचानक सीढियों के पास रखे कच्चे माल में पहुंच गई। जिससे लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।



सोनीपत के राई  औद्योगिक क्षेत्र में रात अचानक एक फैक्टरी के अंदर लगाए गए ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट हो गया। जिससे सीढिय़ों के पास रखे कच्चे मॉल में आग लग गई। रबड़ में आग होने के कारण अचानक बढ़ गई। कर्मियों ने आग लगी देखी तो काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन काबू नहीं पाया जा सका। आग बढ़ती चली गई। जिस पर फायर ब्रिगेड की टीम को अवगत कराया गया। सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। रामनिवास ने बताया कि आग लगने से उसे करीब 20 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। आग के कारण दो मंजिला बिल्डिंग भी क्षतिग्रस्त हो गई। उनका आरोप है कि बिजली निगम कर्मी ट्रांसफार्मर का सही समय पर रखरखाव करते रहे तो उन्हें नुकसान से बचाया जा सकता था।



फैक्ट्री के मालिक रामनिवास ने बताया कि देर रात अचानक फैक्ट्री में रखें ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट हो गया जिसके चलते फैक्ट्री में आग लग गई और इससे चलते हमें करीब 20 लाख रुपये का नुकसान हुआ है हालांकि फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है

Content Writer

Isha