मैन्युफैक्चरिंग डेट के बिना ही बेचा जा रहा खराब आटा, दुकानदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

9/23/2019 9:53:37 AM

अम्बाला छावनी (हरिंद्र): पंसारी बाजार स्थित एक करियाणा स्टोर पर बिना मैन्यूफैक्चरिंग डेट के ही सामान बेचा जा रहा है। अमरपुरी कालोनी निवासी अशोक उक्त दुकान से जब आटे की 2 थैलियां लेकर गया तो इसके अंदर से काफी संख्या में सूंडिया व अन्य छोटे-छोटे कीड़े निकले।

पीड़ित ने बताया कि वह इस संबंध में लिखित शिकायत डी.एफ.एस.सी. सहित सी.एम. विंडो पर देगा और दोषी दुकानदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करेगा। मुनाफे के चक्कर में दुकानदार आमजन की सेहत से खिलवाड़ करते हुए विश्वासघात कर रहे हैं। ऐसा ही वाकया रविवार शाम पंसारी बाजार स्थित एक करियाना की दुकान पर देखने को मिला।

पीड़ित अशोक ने बताया कि पहले वह घर का राशन किसी अन्य दुकान से लेता था। लेकिन करियाणा स्टोर की ख्याति व वाजिब रेट सुनकर वह पिछले 5 सालों से प्रत्येक महीने का राशन इसी दुकान से लेता है। लेकिन जो आटा इस बार दिया गया, वह बेहद ही घटिया क्वालिटी का तो था ही, साथ ही इसमें सूंडिया व कीड़े भी चल रहे थे।

अशोक ने बताया कि वह कुछ दिन पहले 2 आटे की थैलियां लेकर गया था। आटा इस्तेमाल करने के दौरान उसकी बेटी ने बताया कि आटे में कुछ है, जब आटे को छानकर अच्छी तरह देखा तो इसके अंदर से सूंडियां व कीड़े निकले।

Isha