BJP-JJP नेताओं को भगाने के लिए महिलाएं लठ पर तेल लगा कर रखें: सुनैना चौटाला

3/19/2021 12:55:27 PM

जींद: जींद के गांव ऐतिहासिक कंडेला में वीरवार को महिला किसानों की पहली महापंचायत हुई। कंडेला खाप के चबूतरे पर हुई इस महापंचायत में सैकड़ों की संख्या में महिलाएं पहुंचीं, जिनकी मौजूदगी में सरकार के सामने तीन प्रस्ताव रखे गए, और साथ ऐलान किया गया कि आज से देश भर में महिला किसान महापंचायत होगी, और उसकी बागडोर भी महिलाएं ही संभालेंगी। इस मौके महिला विंग की प्रधान महासचिव सुनैना चौटाला ने कहा कि बीजेपी-जेजपी नेताओं को भगाने के लिए महिलाएं लठ पर तेल लगा कर रखें। 


महिला किसान महापंचायत में पहुंचीं किसान नेत्री सुदेश गोयत ने मोदी सरकार को सीधी-सीधी चेतावनी दे डाली। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों का सब्र का इम्तहान ना ले, अगर ये सब्र टूट गया तो देश और प्रदेश में जो कुछ भी होगा उसके जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी होंगे।

महिला किसानों का दो टूक कहना है कि किसानों का आंदोलन अब तेज किया जाएगा, और महिलाएं भी सड़कों पर उतरेंगी। सरकार इस भ्रम में ना रहे, कि किसान धरने पर बैठे हैं और ऐसे ही बैठे रहेंगे। बता दें कि देश भर में चल रही किसानों की महापंचायत की शुरुआत कंडेला गांव से ही राकेश टिकैत ने की थी, और अब महिला किसान महापंचायत का आगाज भी उसी कंडेला गांव से हुआ है, जिसका आंदोलन को लेकर इतिहास जगजाहिर है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha