मेरे लिए जनता के बीच में विश्वसनीयता सबसे पहली प्राथमिकताः देवेंद्र कादियान

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2024 - 06:14 PM (IST)

गन्नौर (कपिल शर्मा): हरियाणा में चुनाव का माहौल है और टिकट के दावेदार अपनी अपनी मजबूती पेश करने में लगे हुए है भाजपा नेता टिकट के प्रबल दावेदार है और जनसम्पर्क अभियान चला लोगो के बीच जा रहे है। उन्होंने कहा कि उनके लिए जनता के बीच में विश्वसनीयता सबसे पहली प्राथमिकता है। जनता का विश्वास, उनसे किए गए वादे और विश्वसनीयता सबसे बड़ी पूंजी है।

देवेंद्र कादियान ने कहा कि वह नेता नही बेटा है और बेटा बनकर लोगो की सेवा करेगे। वह हलके की जनता के बीच रहकर उनके हर कदम पर साथ खड़ा है। उन्होंने ऐसा कोई काम नहीं किया, जिससे ऐसा लगे कि विश्वास में कमी आई हो। कादियान ने भरोसा दिलाया कि हल्के की जनता की समस्याओं का निपटान कराने का हर संभव प्रयास किया जाएगा।

कादियान ने कहा कि पिछले 8-9 सालों से उनकी संस्था के माध्यम से हर वर्ग के लिए काम कर दिखाया है। कुछ कार्य ऐसे है जिसके लिए राजनीतिक मंच होना जरूरी है। इसलिए आपके बीच आया हूं, मेरा परिवार हलके की जनता उनके हाथ मजबूत करती है तो वे क्षेत्र को चमकाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मैं किसी राजनीतिक परिवार से नहीं हूं, गरीबी से निकलकर आया हूं। मैं जनता का दर्द समझता हूं, कोरोना महामारी में देखा था। गरीब व जरूरतमंद लोगों के पास पैसों की तंगी होने पर परिवार में कोई बीमार है तो उसे अस्पताल लेकर जाना मुश्किल हो जाता, क्योंकि उनके पास एंबुलेंस के पैसे नहीं थे। तभी मन में आया कि अपने हलके की जनता को एंबुलेंस सेवा फ्री देंगे। आज क्षेत्र में साल भर से ज्यादा समय से 10 मुफ्त एंबुलेंस सेवाएं दे रही है। कादियान ने कहा कि चुनाव में लोग आपके पास वोट मांगने तो आएंगे, लेकिन आपके दुख में साथ नहीं होंगे। अबकी बार मौका है उसे चुनिए जो आपके बीच रहने वाला हो।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static