दोस्त के घर ले जाकर जबरन कर डाला भाभी का बलात्कार, केस दर्ज (VIDEO)

1/15/2019 1:28:53 PM

सोहना(सतीश राघव): सोहना मे एक बार फिर रिश्तों को शर्मशार कर देने का मामला सामने आया है। सगे देवर द्वारा अपनी भाभी के साथ जबरन ब्लात्कार करने का मामला सोहना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दर्ज किया है। आरोपी युवक ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब वह अपनी भाभी को उसके मायके छोडऩे जा रहा था। रास्ते मे आरोपी देवर अपनी भाभी को अपने दोस्त के घर ले गया जहां पर उसने जबरन भाभी के साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया।

इसके बाद आरोपी देवर भाभी को वहीं छोड़ मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने आरोपी देवर के खिलाफ लिखित शिकायत पुलिस को दी। शिकायत पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद आरोपी देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित महिला की शादी नूंह जिले के गांव वावला मे हुई थी। पीड़िता का पति किसी कम्पनी मे काम करता है व घर पर उसका देवर व उसकी सास रहती है। अपनी सास के कहने पर पीड़िता देवर के साथ अपने मायके उसकी बाइक पर जा रही थी।

लेकिन रास्ते मे देवर की नीयत मे खोट आ गया व अपनी भाभी को मायके ना ले जाकर अपने दोस्त के घर गांव हरचंदपुर ले गया। जहां पर आरोपी ने पीड़िता के साथ जबरन रेप किया व मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पीड़िता अकेली ही अपने मायके पहुंची। इस मामले मे आरोपी देवर के खिलाफ सोहना सदर थाना पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। '

Deepak Paul