भाजपा के पूर्व मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कांग्रेसी नेताओं को बताया दो मुहा सांप

1/21/2022 8:39:22 PM

रोहतक(दीपक): हरियाणा के पूर्व परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कांग्रेस पार्टी के नेताओँ को दो मुंहे सांप की संज्ञा दे डाली। उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी तो दो मुंहे सांप की तरह लोगों को डसने का काम करती है। कांग्रेस का काम केवल सरकार द्वारा किए गए अच्छे कामों में रोक टोक करना है। कृष्ण लाल पंवार सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर होने वाले अमृत महोत्सव कार्यक्रम को लेकर पत्रकार वार्ता कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में चाहे सरकार कितना ही अच्छा काम क्यों ना कर ले, कांग्रेस पार्टी रोक टोक करने का ही काम करती है और कांग्रेस पार्टी तो उस दो मुंहे सांप की तरह है जो दोनों तरफ से लोगों को डसने का काम करती है। वह भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार के दौरान भी विधायक थे और जिस तरह का काम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने शासनकाल में किया था, वह सब लोगों ने देखा है। मौजूदा भाजपा सरकार युवाओं के लिए रोजगार के बेहतर साधन उपलब्ध करा रही है और मनोहर लाल खट्टर जैसा ईमानदार मुख्यमंत्री आज तक इस प्रदेश में नहीं बना है।

ईडी द्वारा मारे गए छापों पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि ईडी की अपनी अलग विंग होती है और उसे जहां पर भी कोई भ्रष्टाचार लगता है वहां पर अपनी कार्रवाई करती है। इन ईडी के छापों का चुनाव से कोई संबंध नहीं है।

Content Writer

Isha