बीरेंद्र सिंह के गढ़ में पूर्व CM ने भरी हुंकार, ''भाजपा की नींद करेंगे हराम''

7/9/2017 10:04:50 AM

जींद (जसमेर मलिक):प्रदेश के पूर्व सी.एम. और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा अब प्रदेश की भाजपा सरकार की नींद हराम करेंगे। इसे लेकर हुड्डा ने जींद की नई अनाज मंडी में आयोजित विशाल किसान महापंचायत में कहा कि वह अब से न खुद सोएंगे और न ही प्रदेश सरकार को सोने देंगे। जब तक किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं होता, वह सरकार की नींद हराम रखेंगे। सी.एम. की कुर्सी और सत्ता का नहीं, किसान को बचाने का है और प्रदेश के किसान ने जींद से जो अंगड़ाई ली है, उसकी लड़ाई को वह अंजाम तक पहुंचाने का काम करेंगे। 

जींद की नई अनाज मंडी में पूर्व सी.एम. भूपेंद्र हुड्डा और उनके समर्थकों द्वारा आयोजित किसान पंचायत में भारी भीड़ उमड़ी। किसान आंदोलन के मसले पर अब तक जींद में खुद कांग्रेस, इनैलो और दूसरे विरोधी दलों द्वारा किए गए प्रदर्शनों में कांग्रेस की शनिवार की किसान पंचायत सबसे ज्यादा सफल रही। 
उन्होंने कहा कि किसान चुप है, मगर वह गूंगा नहीं है। किसान सो रहा है, लेकिन मरा नहीं है। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि यहां उमड़ी भीड़ से चंडीगढ़ में बैठी प्रदेश सरकार को अब ठंड लगने लगी है। मौके पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा, पूर्व सांसद धर्मपाल मलिक, विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप शर्मा, डा. रघुबीर कादियान, पूर्व सांसद कैलाशो सैनी, विधायक जगबीर मलिक, जगदीश बीबीपुर आदि भी मौजूद थे।