तिहाड़ जेल से बाहर आए पूर्व सी.एम ओपी चौटाला, 14 दिनों की मिली पैरोल (video)

5/28/2019 7:27:28 PM

दिल्ली (कमल कंसल): शिक्षक भर्ती घोटाले में 10 साल की सजा काट रहे पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला मंगलवार को 14 दिन की फरलो पर जेल बाहर आए हैं। जेल से बाहर आने के बाद ओम प्रकाश चौटाला ने 11 मीना बाग पहुच कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और कहा कि हमारा संगठन कमजोर नहीं हुआ है इस हार के बारे में कार्यकर्ताओं से आगे बातचीत की जाएगी।परिवारों में दो फाड़ होने की वजह से पार्टी की हार हुई है इस सवाल पर ओपी चौटाला ने कहा कि यह हम कैसे बता सकते हैं क्योंकि जो जीत के आये है उनको क्या पता था कि वो जीतेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी लीडरशिप अब भी कायम है और उनका कार्यकर्ता निराश नही है।

भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि पिछले 5 साल में जनता को इस सरकार ने ठगा है फिर से इनकी सरकार बनी है देखते हैं क्या होता है। बता दें पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली हाई कोर्ट में अपनी बढ़ती उम्र और दिव्यांगता के चलते समय से पूर्व सजा माफ करने की अर्जी लगाई थी। हाई कोर्ट ने इस याचिका के निपटारे के लिए दिल्ली सरकार को आदेश दिए थे, मगर यह याचिका दिल्ली सरकार के विचाराधीन है।

वहीं ओपी चौटाला की 14 दिन की पैराेल भी लोकसभा चुनाव से पहले ही मंजूर थी, मगर इसमें दिल्ली सरकार ने इसमें चुनाव प्रचार और जनसंपर्क पर रोक जैसी शर्त थीं। इसके कारण वह पैरोल पर नहीं आए थे। लेकिन अब बिना शर्त वह पैरोल पर आ रहे हैं, इसलिए पार्टी ने 84 वर्षीय ओमप्रकाश चौटाला के साथ सभी जिलों के कार्यकर्ताओं की बैठक प्रस्तावित भी की हैं।

 

 

Isha