सत्ता पक्ष के विधायक गठबंधन छोड़कर भाग रहे हैं, बेमेल गठबंधन टूट जाएगाः ओपी चौटाला

5/9/2023 5:56:34 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : हरियाणा में इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। अहीरवाल में इन दिनों भाजपा  इनेलो कांग्रेस और जजपा के नेता एक के बाद एक दौरे कर रहे हैं इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओपी चौटाला एक दिवसीय दौरे पर मंगलवार को रेवाड़ी पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत की।

इस दौरान पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने भाजपा-जजपा गठबंधन को लेकर भी खूब भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष के विधायक उन्हें छोड़कर भाग रहे हैं। 2024 से पहले ये बेमेल गठबंधन टूट जाएगा। इसके साथ ही इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि हमारी लड़ाई सत्ता पक्ष से है और हमारी पार्टी सत्ता की भूखी नहीं है। अतीत में हमने पहले भी ये कई बार साबित करके दिखा दिया है। खुद की पार्टी के गठबंधन करने के सवाल पर चौटाला ने कहा कि उनके पास सत्ता पक्ष को छोड़कर सभी उन पार्टियों के दरवाजे खुले है, जो इनेलो की नीतियों में विश्वास रखतीं है। फिलहाल किसी से गठबंधन जैसी कोई बात नहीं है।

वहीं इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि आईबी, सीआईडी और यहां तक की ज्यूडिशरी तक पर सरकार का कब्जा है। सरकार के खिलाफ लिखने वाले पत्रकारों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाता है। चौटाला ने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि आखिर प्रदेश पर आज किस बात का कर्जा है। विकास के नाम पर एक ईंट नहीं लगी। उपर से बुजुर्गों की वृद्धावस्था पेंशन खत्म कर सरकार पैसा खा गई। इस के सात ही पूर्व सीएम ने कहा कि पैसा सरकारी खजाने से निकलकर सत्ताधारियों की जेब में जा रहा है।

                   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

  

Content Editor

Mohammad Kumail