कांग्रेस के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने अनिल विज से की मुलाकात

5/8/2018 7:52:27 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): आज हरियाणा सचिवालय में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने स्वास्थ्य व खेल मंत्री अनिल विज से मुलाकात की। मंत्री पद से हटने के बाद कैप्टन पहली बार हरियाणा सचिवालय आए थे। इस दौरान अनिल विज ने भी अजय यादव का गर्म जोशी से स्वागत किया।

राजनैतिक रूप से भले ही यह कैप्टन व् विज एक दूसरे के विरोधी दलों में हों। मगर जनहित के मुद्दों को लेकर वह विज के पास पहुंचे तो विज ने भी उन्हें निराश नहीं किया । विज व् कैप्टन के राजनैतिक कैरियर की शुरुआत 1989 -1990 में हुई थी। दोनों की राजनीति की शुरुआत बाई एलेक्शंस से हुई थी।

कैप्टन अजय यादव ने भी अपने क्षेत्र की पीड़ा विज के समक्ष रखी कि रेवाड़ी में मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल न होने के कारण वहां के मरीजों को जयपुर या गुरुग्राम जाकर इलाज कराना पड़ता है। कैप्टन ने विज से मांग की कि रेवाड़ी में जो मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल चार सालों से तैयार पड़ा है। जिसमे लिफ्ट व् रैम्प का काम पेंडिंग है। उसे शीघ्र पूरा करवा दिया जाए।  उन्होंने विज से माजरा शिराज में मेडिकल कॉलेज खोलने की भी मांग रखी। विज ने भी तुरंत डी.जी हैल्थ को फोन करके रेवाड़ी का अस्पताल शुरू करवाने के निर्देश दिए। 

Rakhi Yadav