कांग्रेस के पूर्व मंत्री का भूपेंद्र हुड्डा के खिलाफ बगावती ऐलान, बोले- पार्टी टिकट दे या ना दे, मैं जरूर लडूंगा चुनाव

8/17/2022 4:24:37 PM

रोहतक(दीपक): हरियाणा के पूर्व मंत्री व कांग्रेसी नेता कृष्णमूर्ति हुड्डा ने हरियाणा विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ बगावत का ऐलान कर दिया है। उनका कहना है कि उन्हें हमेशा धोखा मिला है और इसलिए अब चाहे कांग्रेस टिकट दे या ना दे लोकसभा या विधानसभा का चुनाव जरूर लड़ेंगे, चाहे फिर भूपेंद्र हुड्डा या दीपेंद्र हुड्डा के सामने क्यों ना हो। कृष्णमूर्ति हुड्डा ने रोहतक में अपने घर पर कार्यकर्ताओं की बैठक करने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में यह ऐलान किया।

कृष्णमूर्ति हुड्डा ने कहा कि आज उन्होंने अपने साथियों के साथ एक बैठक की थी और जिसमें यह फैसला लिया गया है कि गढ़ी संपला किलोई विधानसभा क्षेत्र से वह अपने शक्ति प्रदर्शन की शुरुआत करेंगे। उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर विधानसभा का चुनाव लड़वाने के आश्वासन की वादाखिलाफी के आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे साथ हमेशा धोखा हुआ है। उन्होंने कहा कि मैंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कहा था कि जब तक सभी साथ मिलकर मैदान में नहीं उतरेंगे कांग्रेस की सरकार नहीं बन सकती।

यही नहीं आज उन्होंने ऐलान कर दिया कि कांग्रेस पार्टी चाहे टिकट दे या ना दे वह लोकसभा या विधानसभा का चुनाव जरूर लड़ेंगे, चाहे उस चुनाव में भूपेंद्र सिंह हुड्डा या दीपेंद्र हुड्डा उनके सामने क्यों ना हों। उन्होंने कहा कि 2 अक्टूबर को किलोई में जो शक्ति प्रदर्शन होगा उसमें यह तय हो जाएगा के गढ़ी सांपला किलोई का असली नेता कौन है। हालांकि उन्होंने कहा कि यह तो समय ही बताएगा की वे किसी पार्टी से या निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

Content Writer

Isha