कनपटी पर बंदूक रखकर पूर्व डी.जी.पी. के बंगले पर लूट

4/12/2018 9:14:27 AM

मंडी अटेली(ब्यूरो): मंडी अटेली के गांव कांटी निवासी पूर्व डीजीपी के बंगले पर मंगलवार की रात हथियारों के बल पर लुटेरों ने नकदी व सोने-चांदी के आभूषण लूट लिए। सूचना पाकर थाना प्रभारी टीम संग पहुंचे। वहीं एस.पी. कमलदीप गोयल व डी.एस.पी. ने भी वारदातस्थल का अवलोकन किया।

पूर्व डीजीपी चौहान के अनुसार रात को करीब 2 बजे 4 युवक बंगले की पीछे की खिड़की तोड़कर उनके कमरे में घुस आए। एक युवक ने उनसे तिजोरी की चाबी मांगी। मना करने पर युवक ने उनकी कनपटी पर कट्टा लगा दिया। अन्य 3 युवकों जिनमें से एक के पास धारदार बड़ा चाकू था। वहीं 2 अन्य युवकों के पास लोहे की रॉड थी।

उन्होंने तिजोरी को तोड़कर 14 लाख रुपए व 40 तोले सोने के आभूषण व 50 चांदी के सिक्के लूट लिए। लुटेरों के फरार होने के बाद डीजीपी ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर सीन ऑफ, डॉग स्क्वायड, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट पहुंचे।

पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर 4 टीमों का गठन किया है। जिसमें सी.आई. स्टाफ भी शामिल है। वहीं, पूर्व विधायक एवं कांग्रेसी नेता नरेश यादव भी पूर्व डी.जी.पी. के बंगले पर पहुंचे। उन्होंने इलाके को सुरक्षित करने के लिए पुलिस कर्मचारियों की बढ़ौतरी करने की मांग की।
 

Rakhi Yadav