हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा का बड़ा बयान, पांच राज्यों के चुनाव में दो राज्यों में जीतेगी कांग्रेस(VIDEO)

1/16/2022 8:21:21 PM

रोहतक(दीपक): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रतिपक्ष नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पंजाब और उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी की जीत का दावा किया है और साथ ही बाकी राज्यों में कांग्रेस का ग्राफ बढ़ने की बात कह रहे हैं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज रोहतक स्थित अपने आवास पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने डांटम खान हादसे की जांच को लेकर भी सवाल उठा दिया। यही नहीं उन्होंने तो यह आरोप लगाया है कि सरकार इस मामले की जांच करने में संकोच कर रही है, क्योंकि यह कई हजार करोड़ का घोटाला है।

हुड्डा ने कहा की अभी धान की फसल की कटाई के बाद खेत पूरी तरह से सूखे भी नहीं थे और अब बेमौसम बरसात ने किसानों पर दोहरी मार डाल दी है। क्योंकि इस बरसात की वजह से किसानों की गेहूं की फसल खराब हो गई है। इसलिए वह सरकार से मांग करते हैं कि तुरंत गिरदावरी करवाकर किसानों को खराब फसल का मुआवजा दिया जाए, लेकिन उन्हें इस सरकार से कुछ ज्यादा उम्मीaद नहीं है। क्योंकि प्रदेश में यूरिया की किल्लत को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि किसानों की चिंता इस सरकार को बिल्कुल भी नहीं है। यही नहीं जजपा व भाजपा की सरकार ने विकास के नाम पर प्रदेश में एक ईंट भी नहीं लगाई है। 

उन्होंने कहा की पांच राज्यों के चुनाव में पंजाब व उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है। बाकी बचे 3 राज्यों में भी कांग्रेस पार्टी का ग्राफ बढ़ेगा। हुड्डा ने डाडम खान हादसे को लेकर प्रदेश की सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि सरकार नहीं चाहती कि इसकी जांच हो। क्योंकि यह कई हजार करोड रुपए का घोटाला है, इसीलिए जांच में संकोच किया जा रहा है।

 

Content Writer

Isha