हरियाणा बाल विकास परिषद के पूर्व मानद सचिव प्रवीण अत्री ने थामा कांग्रेस का हाथ, भूपेंद्र हुड्डा की अगुवाई में ज्वॉइन की पार्टी

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 01:12 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा बाल विकास परिषद के पूर्व मानद सचिव प्रवीण अत्री ने आज भाजपा पार्टी का साथ छोड कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सीएलपी लीडर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अत्री को पार्टी में ज्वॉइन करवाया। उन्होंने कहा कि भाजपा के साढ़े नौ साल के कार्यकाल के दौरान उन्हें कभी खुलकर काम करने का मौका नहीं दिया गया।

 

वहीं हरियाणा के नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस में शामिल होने वालों को उचित मान सम्मान मिलेगा। साथ ही कर्मचारियों को नॉन पॉलिटिकल रहना चाहिए। वहीं राव दानसिंह और अन्य विधायकों पर ईडी की जांच को लेकर हुड्डा बोले कि विधानसभा चुनाव में हरियाणा की जनता जवाब देगी। 

वहीं बजट को लेकर कहा जैसे 10 साल में हुआ वैसे ही महंगाई बढ़ेगी। बीजेपी का हरियाणा नॉन स्टॉप नहीं इन्होंने फुलस्टॉप हरियाणा बना दिया है। हुड्डा ने कहा कि किसानों की आमदनी नहीं बल्कि लागत को दोगुना कर दिया है। वहीं लोकसभा चुनावों में कांग्रेस ने आप से साथ गठबंधन में चुनाव लड़ा था, तो वहीं आप पर निशाना साधते हुए हुड्डा ने कहा कि आप पार्टी का हरियाणा में कोई अस्तित्व नहीं है। 2014 तक रोजगार, नौकरी, खेल आदि क्षेत्रों में नंबर वन रहा है। 

उन्होंने कहा कि दुबारा कांग्रेस सरकार हरियाणा को नंबर वन बनाएगी। कांग्रेस ने रेलवे लाइन, थर्मल पावर प्लांट, यूनिवर्सिटी आदि बनाया लेकिन बीजेपी एक का भी नाम बता दे जो बनाया हो। हमारी सरकार में शॉर्ट टर्म लोन किसानों के लिए ब्याज 4 प्रतिशत किया है, और किसान का कर्ज माफ किया है।


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static