पूर्व मंत्री अजय ने बेटे के लिए मांगा समर्थन- आप MLA बना दो मैं मंत्री बना दूंगा

10/10/2019 5:19:34 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): विधानसभा चुनाव प्रचार अब जोर पकडऩे लगा है, जिसमें नेतागण एक से बढ़कर एक बयान दे रहे हैं। इसी क्रम में पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव व्यापारियों से अपने बेटे व कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव के पक्ष में समर्थन मांगते नजर आए। उन्होंने कहा, ''चिरंजीव और मैं दोनों मिलकर इलाके के लिए काम करेंगे और पहले से भी ज्यादा विकास इस क्षेत्र का करवाया जाएगा। व्यापारी भाइयों एमएलए आप बना दो मंत्री मैं बनवा दूंगा, क्योंकि कैप्टन का छोरा और लालू का दामाद फिर मंत्री क्यों नहीं बनेगा।''

पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि जीएसटी, नोटबन्दी ने व्यापार को पूरी तरह से ठप कर दिया है। आज व्यापारी और कर्मचारी इसकी मार को झेल रहा है। मैंने अपने 25 वर्षों के कार्यकाल में इलाके का विकास करवाया। मेरे समय में कभी बिजली वालों ने किसी के यहां छापा नहीं मारा।

उन्होंने आश्वस्त होकर कहां की इस बार कांग्रेस हरियाणा में सरकार बनाएगी। आज रेवाड़ी में कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव एक नुक्कड़ सभा में पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार से सभी वर्ग दुखी है। भाजपा ने एक ऐसे व्यक्ति की टिकट दिया है जिसपर उसके सगे भाई ने ही गम्भीर आरोप लगाए हैं, हमारी सरकार में कभी किसी ने बेटियों की तरफ आंख उठाकर नहीं देखा।

Shivam