फरीदाबाद लोकसभा सीट पर पूर्व मंत्री करन दलाल ने की दावेदारी, कहा- मेरे नाम आने से असमंजस में भाजपा

1/7/2024 4:26:53 PM

पलवल(दिनेश कुमार): जनपद में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान पूर्व मंत्री करन दलाल ने लोकसभा चुनाव लड़ने की दावेदारी पेश की। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा को भी आड़े हाथों लिया। दलाल ने कहा कि कहा कि जब से मेरा लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए नाम आया है, तबसे भाजपा असमंजस में है कि किसको फरीदाबाद से अपना प्रत्यासी बनाया जाए।

पलवल की ब्राह्मण धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ से गदगद करन दलाल ने कहा कि कभी भाजपा पूर्व मंत्री विपुल गोयल पर दांव लगाना चाहती है तो कभी तिगांव से विधायक राजेश नगर पर या फिर गाजियाबाद से प्रत्याशी लाया जाए। इतना ही नहीं दलाल ने कहा कि पार्टी हाईकमान अगर चाहेगा तो न केवल मजबूती से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे बल्कि इस भाजपा को हराने के भी काम करेंगे।

दलाल ने इस दौरान बिजली के छापों को लेकर भी सरकार को जमकर धोया। उन्होंने कहा कि भाजपा आम जनमानस के घरों में बिजली के बड़े बड़े छापे मार रही है। जबकि कम्पनियों को बिजली चोरी की खुली छूट दे रखी है। पूर्व मंत्री ने कहा कि पेंशन के नाम पर बुजुर्गों से हजारों की लूट की जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनी तो इन टोल टैक्सों को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal