पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस (VIDEO)

5/27/2023 4:39:33 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : हरियाणा के पलवल में कांग्रेस के पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मृतक के भतीजों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उनकी तलाश कर रही है।  

फरीदाबाद के सिविल  बादशाह खान अस्पताल में मृतक राजेंद्र के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। राजेंद्र को शुक्रवार शाम को उसके ही भतीजे ने गोली मार दी थी। जिसके बाद पहले उसे पलवल के अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां जब तबीयत बिगड़ने लगी तो फरीदाबाद के अस्पताल के लिए रेफर किया गया।  लेकिन अस्पताल लाते वक्त ही उनकी मौत हो गई थी। राजेंद्र पिछले कई वर्षों से पूर्व मंत्री करण दलाल के यहां पर ड्राइवर के पद पर तैनात थे। हत्या के बाद से ग्रामीणों में भारी रोष है। उनका कहना है कि गांव में सरेआम गुंडागर्दी की जा रही है।  बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती। अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। परिजनों के मुताबिक शुक्रवार को राजेंद्र गांव में ही बाइक से अपने घर की तरफ जा रहा था उसी समय  राजेंद्र को गोली मारी गई।

हत्या की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और अब परिजनों की शिकायत पर उन्होंने मृतक के भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच अधिकारी हरिओम का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Content Editor

Mohammad Kumail