पूर्व विधायक रामकिशन का आरोप- निजी लोगों को फायदा पहुंचाने का प्रयास कर रही मनो सरकार

10/24/2018 3:50:14 PM

नारायणगढ़ (चंदेष चोपड़ा): अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं पूर्व विधायक रामकिशन गुर्जर ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मनोहर सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि 720 निजी बसों के परमिट सरकार निजी लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए दे रही है। यह पूरा घपला है। सरकार आम आदमी की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार निजीकरण की बात करती है, लेकिन इस सारे प्रकरण में भ्रष्टाचार की बू आ रही है। 



उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हरियाणा यूपी और अन्य राज्यों से बसें मंगाने की बात कर रहे हैं, क्या वह वोट के समय वोट मांगने भी वहीं जाएंगे। आज कर्मचारी, व्यापारी, किसान, हर वर्ग सरकार की नीतियों से दुखी है। गुर्जर ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी की तरफ से हरियाणा रोडवेज के धरने का समर्थन करते हैं। यदि भविष्य में कांग्रेस को मौका मिला तो हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों की सभी जायज मांगों को पूरा किया जाएगा। आज बस स्टैंड पर रोडवेज कर्मचारियों के धरने का 9वां दिन होने पर सैकड़ों कांग्रेस के कार्यकर्ता सहित रामकिशन ने उन्हें समर्थन दिया।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार निजीकरण की बात कर के भ्रष्टाचार कर रही है। साथी बता रहे हैं कि वो सैलरी और बोनस देने को तैयार हैं, लेकिन सरकार कुछ निजी लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए ऐसा कर रही है। सरकार बाहर से बसें क्यों मंगा रही है? ऐसे हालात क्यों पैदा हुए? यहां बसे हैं, उनको चलाने वाले लोग हैं, लेकिन यहां के लोगों पर मुकदमे दर्ज कर के जेलों में डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में हरियाणा रोडवेज की हालत बहुत अच्छी थी। कांग्रेस के समय में कर्मचारियों की बात को सुना जाता था। उनसे बैठकर बात की जाती थी, लेकिन आज ऐसा नहीं है।


हरियाणा की हर खबर अब आपके व्हाट्स एप पर, सब्सक्राईब करें (Subscribe On Whatsapp)

Shivam