भाजपा में शामिल होंगे पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी, कुछ दिन पहले ही कांग्रेस को कहा था अलिवदा

10/7/2022 12:16:11 PM

शाहाबाद मारकंडा : बीती सायं कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी को पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा भेजने उपरांत आज शाहाबाद विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी ने पी.डब्ल्यू.डी. रैस्ट हाऊस में अपने समर्थकों के साथ बैठक की। कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहने के बाद आगे की रणनीति पर अपने समर्थकों से विचार-विमर्श करने उपरांत धंतौड़ी ने पत्रकारों से बातचीत में 10 अक्तूबर को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।

कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व पर जमकर भड़ास निकालते हुए पूर्व विधायक ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने हुड्डा पर पुत्र मोहमें फंसने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हुड्डा को अपने पुत्र दीपेंद्र हुड्डा के अलावा कोई युवा नजर नहीं आता। कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर भी तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वह बड़े बुजुर्गों का सम्मान करते हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी अपनी बूढ़ी सोच से बाहर नहीं आना चाहती।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी युवा हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी मलिकार्जुन खडग़े जैसे 80 वर्ष के व्यक्ति को अध्यक्ष बनाकर फिर वही घिसी पीटी विचारधारा के साथ चलना चाहती है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जैसे पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है, वैसे ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश विकास की बुलंदियों को छू रहा है। उन्होंने कहा कि 10 तारीख को वह भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के तत्वावधान में एक कार्यकत्र्ता के रूप में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे। उन्होंने उनके साथ हजारों समर्थकों के भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने का दावा किया।

Content Writer

Isha