बरोदा के पूर्व विधायक स्व. श्रीकृष्ण हुड्डा के बेटे ने भाजपा को लिया आड़े हाथ, कही ये बात

8/26/2020 7:48:50 PM

गोहाना (सुनील): बरोदा विधानसभा से स्वर्गीय विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा के बेटे जितेंद्र हुड्डा ने गोहाना में ऑफिस में कई गांव के कार्यकर्ताओं के साथ दौरा करते हुए उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार की बड़ी जीत का दावा किया। 

इस दौरान स्वर्गीय विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा के बेटे जितेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा बीजेपी की 6 साल के दौरान बीजेपी ने बरोदा हलके के विकास के लिए एक ईंट भी लगाने का काम नहीं किया और कांग्रेस राज में चल रहे विकास कार्यों को भी पूरा करने का काम बीजेपी की सरकार ने नहीं किया। अब बीजेपी के मंत्रियों को उपचुनाव के दौरान बरोदा हलके की याद आई है। 

जितेन्द्र ने कहा कि चुनाव के चलते बीजेपी के नेता बरोदा हलके के विकास की झूठी घोषणाएं कर बरोदा हलके की भोली भाली जनता का बहकाना चाहती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता जनसभाओं में ये कह रहे हैं कि कृष्ण हूडा ने अपने कार्यकाल के दौरान बरोदा हलके के विकास के लिए विधानसभा में मुद्दा नहीं उठाया, लेकिन उन्होंने मरने से पहले विधानसभा में कई मांगें रखी थी।

जितेंद्र ने कहा कि कृष्ण हुड्डा के यहां से विधायक बनने के बाद दस से भी ज्यादा गांव में बिजली घर बनवाने का काम किया गया। इतना ही गांव से लेकर शहरों में आने वाली सभी सड़कों को पक्का व चौड़ा करने का काम किया गया। लेकिन बीजेपी की सरकार ने सड़कों की मरम्मत नहीं करवाई।

Shivam