पार्टीे ज्वाइन करते ही बोले पूर्व विधायक हबीब उर रहमान; अभय बनेंगे सीएम, नूंह में होगा INLD का कब्जा

9/27/2023 3:24:35 PM

नूंह(अनिल मोहनिया): एक समय था जब पूरे नूंह जनपद को इंडियन नेशनल लोकदल का गढ़ कहा जाता था। जिले की सभी सीटों पर इनेलो के विधायक हुआ करते थे, लेकिन समय के बदलाव के साथ सभी पार्टी को छोड़कर चले गए और जिले में एक भी इनेलो का विधायक नहीं बचा। इन्होंने पार्टी में भी जिले के सेंगार गांव से पैदल यात्रा की शुरुआत की। जिसका असर अब देखने को मिलने लगा है।

नूंह में इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी का अब जनाधार बढ़ने लगा है। 25 सितंबर को ताऊ देवीलाल की जयंती पर नूंह के पूर्व विधायक हबीब उर रहमान के द्वारा पार्टी में शामिल होना, बदलाव के संकेत हैं। आज पूर्व विधायक का इनेलो जिला कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के द्वारा स्वागत किया गया और एक दूसरे को लड्डू खिलाकर पार्टी में शामिल होने पर बधाई दी।

पूर्व विधायक हबीब उर रहमान ने कार्यालय पर मौजूद सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी में शामिल होने के बाद अब जिले में फिर से इनेलो की लहर देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि आने वाली सरकार अब इंडियन नेशनल लोकदल परिवार की सरकार होगी। जिसमें मुख्यमंत्री अभय सिंह चौटाला होंगे। पूर्व विधायक ने पत्रकार वार्ता में कहा कि नूंह विधानसभा से वह पहले निर्दलीय विधायक रहे थे। उन्होंने कहा कि पार्टी में उन्हें मान सम्मान दिया है, इसके लिए वह अभय सिंह चौटाला का धन्यवाद करते हैं।  उनका कहना है कि अब वह पार्टी के लिए जी जान से मेहनत करेंगे और पार्टी जिले की सभी विधानसभा सीटों पर जीत कर प्रदेश में सरकार बनाएगी।

इस दौरान हबीब ने भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान को लेकर कहा कि जिस तरह देश की सबसे बड़ी पंचायत में इस तरह के बयान भाजपा सांसद द्वारा दिए गए हैं, वह बहुत ही नंदिनीय है। अब भाजपा पार्टी ने इनाम के रूप में कुश्ती संघ का अध्यक्ष बनाया है। इससे साफ जाहिर होता है कि भारतीय जनता पार्टी इस देश में संविधान को खत्म करना चाहती है। नूंह हिंसा पर पूर्व विधायक ने कहा कि इस पूरे मामले में सरकार पूरी तरह से विफल नजर आई है। नूंह विधानसभा सीट पर इस बार एक तरफा मुकाबला रहेगा। यह सीट इंडियन नेशनल लोकदल परिवार के खाते में रहेगी। इसके साथ-साथ जिले की अन्य सीटों पर भी इनेलो का ही कब्जा होगा।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Saurabh Pal