पूर्व विधायक प्रेमलता ने डिप्टी CM पर किया बड़ा हमला, कहा- Dushyant ने उचाना में जो भी वादे किए थे, वह नहीं किए पूरे

3/26/2023 11:50:26 AM

हिसार (विनोद सैनी) : हरियाणा के पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह की पत्नी व उचाना की पूर्व विधायक प्रेमलता शनिवार को हिसार में शक्ति प्रमुख पालकों की बैठक में पहुंची। विधायक प्रेमलता ने कहा कि चार साल में उनके हलके में विकास नहीं हुआ। इसलिए अब उसे आना पड़ा। पार्टी कहेगी तो चुनाव जरूर लडूंगी। मैंने जो काम शुरू करवाए थे, वो रुके हुए हैं। उन्होंने कहा कि उचाना का बाइपास का प्रोजेक्ट रुका हुआ है। प्रेमलता ने कहा कि जब दुष्यंत जीता था तो दो- तीन वादे लेकर आया था, लेकिन एक भी पूरा नहीं हुआ। हम तो सच्चाई पर चलते हैं, हमारे से झूठ नहीं बोला जाता।


केंद्रीय मंत्री के पार्टी बनाने की चर्चाओं पर लगाया विराम 


इस दौरान बीरेंद्र सिंह के बयान का समर्थन करते हुए प्रेमलता ने कहा कि हमें किसी की बैसाखी की जरूरत नहीं है। पिछले चुनाव में मुझे दुष्यंत ने पटखनी दी थी। मुझे तो सीधा नुकसान हो गया। हालांकि ये पर्सनल है। हमारे पास बहुत बढ़िया लीडर हैं। हमें किसी की जरूरत नहीं है। वहीं उचाना की पूर्व विधायक ने पूर्व केंद्रीय मंत्री के पार्टी बनाने की चर्चाओं पर विराम लगाते हुए कहा कि वे 70 साल के हो गए। अब पार्टी नहीं बनाएंगे। 

गौर रहे कि विधानसभा चुनाव 2019 में भाजपा की टिकट पर प्रेमलता ने चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में प्रेमलता डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से हार गई थी। दुष्यंत ने जजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था। इससे पहले 2014 के चुनाव में प्रेमलता उचाना से चुनाव जीती थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana