हरियाणा के पूर्व विधायक का बेटा हत्या की साजिश में गिरफ्तार

2/10/2020 5:33:10 PM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला शहर विधानसभा सीट से कद्दावर नेता रहे एवं लगातार तीन बार विधायक बने मास्टर शिव प्रसाद के बेटे अनिल कुमार सहित चार लोगों को होटल व्यवसायी पर फायरिंग प्रकरण में सीआइए स्टाफ ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपित अनिल कुमार के अलावा जितेंद्र, देवेंद्र उर्फ टीटू और रोहित उर्फ मोनू को सोमवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा। पुलिस के अनुसार इन आरोपितों ने ही जमीनी विवाद के कारण राजेश की हत्या के लिए सुपारी दी थी। 

बता दें कि अंबाला शहर के ग्रेंड होटल के मालिक व सेक्टर सात निवासी राजेश आहलुवालिया की हत्या के लिए 10 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी। इसमें से करीब साढ़े तीन लाख रुपये एडवांस में दिए गए। सुपारी किलर एवं गैगस्टर सुखविंद्र उर्फ मोनी ने लुधियाना से अपने साथी दर्पण सिंगला के साथ बाइकपर आकर 6 दिसंबर 2019 को शहर के सिटी प्लाजा के पास बीच रास्ते रोककर राजेश आहलुवालिया पर गोलियां चलाई थीं।

एक गोली खोपड़ी को टच करते हुए राजेश की सेंट्रो कार पर जा लगी। गोली लगने के बाद लहूलुहान राजेश को शहर के नागरिक अस्पताल से चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर कर दिया गया था।  कई दिन के बाद वह होश में आए।

Edited By

vinod kumar