पूर्व सरपंच ने सरपंच व उसके परिवार से की मारपीट, घटना सीसीटीवी में कैद

8/14/2020 6:08:12 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद के गांव हड़ोली में मौजूदा सरपंच और पूर्व सरपंच के बीच विवाद का मामला सामने आया है। पूर्व सरपंच सुरेंद्र सिंह पर आरोप है कि उन्होंने अपने कुछ लोगों के साथ मौजूदा सरपंच गुलशन चौधरी के घर जाकर गुलशन चौधरी व उनके बेटे योगेश सहित परिवार के अन्य लोगों के साथ मारपीट की। मौजूदा सरपंच गुलशन चौधरी के घर पर हुई मारपीट की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और घटना के बाद मामले में दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई। विवाद के कारण जमीन के रास्ते को लेकर चल रही रंजिश को बताया गया है। 



पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि झगड़े के इस मामले में योगेश पुत्र गुलशन चौधरी ने भी शिकायत नागपुर चौकी में दर्ज करवाई है और दूसरी तरफ से पूर्व सरपंच सुरेंद्र सिंह ने भी चौकी में योगेश व गुलशन चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। डीएसपी ने बताया कि गांव में माहौल खराब ना हो इसको देखते हुए दोनों पक्षों के बीच पुलिस ने सुलह करवाने का रास्ता निकाला है दोनों पक्षों को पंचायती तौर पर समझा कर मामले को निपटाने का प्रयास पुलिस कर रही है।

डीएसपी ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई है और मामला निपटाने के लिए दोनों पक्ष सहमत हो गए हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों से लिखित तौर पर पंचायती फैसले की कार्रवाई पर अमल किया है और गांव में माहौल को शांत करने का प्रयास किया है।

Shivam