आसाराम केस के अहम गवाह पर पूर्व सरपंच ने किया हमला

11/17/2019 11:39:05 AM

पानीपत: नाबालिग से रेप के केस में दोषी करार आसाराम के केस के अहम गवाह महेंद्र चावला पर पूर्व सरपंच ने जानलेवा हमला कर दिया। हमला करते हुए पूर्व सरपंच का एक वीडियो  भी सामने आया है. हमले में खून से लथपथ महेंद्र चावला का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने सुनौली खुर्द के पूर्व सरपंच सुरेंदर शर्मा ने जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है।

हर समय सुरक्षा में रहने के बावजूद हमला करना बड़ा चिंता का कारण है। अभी कुछ दिन पहले ही महेंद्र चावला के घर उनके सुरक्षाकर्मी ने  सेंधमारी की थी। उस घटना के बाद चावला ने अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी। एसपी सुमित कुमार ने कहा चावला की शिकायत मिली है, जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आसाराम केस के अहम गवाह रहे महेंद्र चावला पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने कहा कि चावला की सुरक्षा में पांच पुलिसकर्मी तैनात किए हैं। घटना के समय भी उनकी सुरक्षा में दो पुलिसकर्मी तैनात थे। चावला को उनके साथ मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। एसपी सुमित कुमार ने दिया कार्रवाई करने का भरोसा उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी महेंद्र चावला पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था. महेंद्र चावला लगातार आरोप लगाते रहे हैं कि उसकी जान को खतरा है। उनका कहना है कि आसाराम के अनुयायी उन पर जानलेवा हमला  कर सकते हैं।

Isha