पूर्व सरपंच के बेटे की धारदार हथियारों से हमला कर की हत्या, दो बच्चों का पिता था मृतक

8/29/2020 9:35:19 AM

भिवानी (वजीर) : गांव बापोड़ा के पूर्व सरपंच विश्वनाथ के बेटे श्रीकांत की शुक्रवार सुबह धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। युवक का शव गांव जाटू लुहारी से सुई लिंक रोड ड्रेन की पुलिया के ऊपर पड़ा हुआ मिला। वहीं वारदात स्थल पर उसकी बाइक खड़ी मिली। बवानीखेड़ा थाना प्रभारी जय सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतक के पिता के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव बापोड़ा निवासी मुकेश ने बताया कि उसके पिता विश्वनाथ गांव के पूर्व सरपंच हैं। उसने बताया कि पूरा परिवार खेतीबाड़ी करता है। उसका छोटा भाई श्रीकांत (38) वीरवार को खेत में जाने की बात कह कर अपनी बाइक पर घर से निकला था। वह देर रात तक वापस घर नहीं आया। शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे सूचना मिली कि श्रीकांत का शव गांव सूई-जाटू लुहारी के बीच ड्रेन की पुलिया के पास पड़ा है। मौके पर पहुंच कर देखा तो उसके शरीर पर धारदार हथियार के निशान थे और शव खून से लथपथ था।

2 बच्चों का पिता था श्रीकांत 
मृतक के भतीजे दीपक ने बताया कि श्रीकांत के 2 बच्चे हैं। बड़ा बेटा निश्चय दसवीं और छोटा बेटा 8वीं कक्षा में पढ़ता है। उसने कहा कि श्रीकांत की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वह काफी शालीन था, लेकिन उसकी हत्या क्यों की गई, किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है।

Manisha rana