रोहतक में पूर्व सरपंच और सांसद में ठनी, अशीष कुमार ने अरविंद शर्मा को भेजा लीगल नोटिस

4/13/2024 8:02:14 PM

रोहतकः हरियाणा में भाजापा और जजपा नेताओं को किसानों का विरोध झेलना पड़ रहा है। जिसके चलते सियासी आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। इसी विरोध करने को लेकर रोहतक से वर्तमान सासंद व भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अरविंद शर्मा और एक सरपंच में ठन गई है। फरमाना गांव के पूर्व सरपंच आशीष कुमार ने सांसद अरविंद शर्मा को लीगल नोटिस भेज दिया है। 

दरअसल मामला अरविंद शर्मा का रोहतक में हुए विरोध से जुड़ा हुआ है। बीते दिनों सांसद ने अपने विरोध को लेकर एक प्रेस वार्ता की थी। इस प्रेस वार्ता के दौरान अरविंद शर्मा ने पूर्व सरपंच आशीष कुमार की फोटो दिखाते हुए उन पर विरोध करने का आरोप लगाया था। इस फोटो अशीष कांग्रेस नेताओं के साथ बैठे दिख रहे थे। फोटो दिखाते हुए सांसद ने कहा कि हमारा विरोध किसानों द्वारा नहीं, बल्कि कांग्रेस द्वारा करवाया जा रहा है। विरोध करने वाले कांग्रेस पार्टी से संबंध रखते हैं। 

इसी को लेकर पूर्व सरपंच ने स्वयं पर सांसद द्वारा झूठी बायनबाजी करने का आरोप लगाते हुए लीगल नोटिस भेजा है। आशीष फरमाना ने कहा कि इसकी मैं चुनाव आयोग से भी करुंगा। पूर्व सरपंच ने सांसद के के आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि हमने इस तरह का विरोध प्रदर्शन कभी नहीं किया। सांसद के पास पक्के सुबूत हो तो दिखाएं, नहीं माफी मांगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Content Editor

Saurabh Pal