इनेलो के पूर्व शहरी अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

4/2/2019 10:08:50 AM

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ में मंगलवार को होटल व प्रापर्टी डीलर का व्यवसाय करने वाले इनेलो के पूर्व शहरी अध्यक्ष सतीश देशवाल की अज्ञात हमलावरों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि घटना के समय सतीश देशवाल अपने गुरूग्राम रोड स्थित महाराजा होटल में काउंटर पर बैठे थे। हमलावरों ने उसे एक के बाद एक आधा दर्जन से अधिक गोलियां मारी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल झज्जर में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया।



पुलिस ने मामले की जांच के लिए पुलिस ने होटल की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली हैं। वहीं मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बता दें कि झज्जर शहर की कंवर सिंह कालोनी करीब पचास वर्षीय सतीश देशवाल परिवार सहित इनेलो पार्टी से जुड़े रहे थे। वह इनेलो के शहरी प्रधान भी रह चुके थे। कुछ समय पहले वह परिवार सहित झज्जर छोड़कर बहादुरगढ़ शिफ्ट हो गए थे। लेकिन झज्जर के गुड़गांव रोड पर गांव श्योजिपुरा के पास उन्होंने महाराजा नाम से एक होटल बना रखा था।



होटल होने के कारण वह ज्यादातर वक्त यही बिताते थे। मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे सतीश देशवाल अपने होटल  के काउंटर पर चेयर पर बैठे थे। अचानक वहां अज्ञात हमलावर आए और उन्होंने सतीश को गोलियों से छलनी कर दिया। पुलिस को मौके से छह गोलियों के खोल मिले हैं। पुलिस का कहना है की घटना मृतक के पैसों के लेन-देने से जुड़ी रंजिश का नतीजा हो सकती है। होटल से किसी कर्मचारी ने पुलिस को फोन करके मामले की जानकारी दी और पुलिस ने मौके पर जाकर जांच आरम्भ कर दी है।

kamal