दिनदिहाड़े शोरूम से उड़ाई फार्चूनर, घटना सीसीटीवी में कैद

11/2/2017 10:10:40 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): नेशनल हाईवे-2 पर स्थित एक गाड़ी के शोरूम के परिसर से दिन दहाड़े एक चोरों ने बड़े ही चतुराई के साथ एक नई फॉर्चूनर गाड़ी चुरा कर चलता बना। सोचने वाली बात तो ये है कि गेट पर मौजूद सुरक्षा गार्डों ने भी नहीं उसे टोका। यह सारा वाक्या सीसीटीवी  कैमरे में कैद हो गया। अब सेक्टर-31 थाना पुलिस ने चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल में फरीदाबाद नेशनल हाइवे 2  स्थित थर्टी सिक्स ट्योटा शोरूम के परिसर में एक शख्स सर पर टोपी पहने हुए फोन पर बात करते हुए आता है।  इधर-उधर घूमते कर अपने मोबाइल फोन पर बात रहा हैं कि ताकि वहां के स्टाफों को लगे की किसी गाड़ी का मालिक है, और उसने उसी स्टाईल में ही वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार, दिन के एक बजे रहे थे और एक बज कर 6 मिनट पर वहां पर खड़ी सफेद रंग की फॉर्चूनर गाड़ी को पहले पीछे करता हैं उसके बाद सीधा गेट पर लेकर चला जाता हैं और वहां पर उपस्थित सुरक्षा गार्डों को चकमा देकर चलता बनता हैं। फॉर्चूनर गाड़ी की कीमत करीब 32  लाख रूपए बताई जा रही है।

एसएचओ का कहना हैं कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और घटना वाले दिन के घटना के वक्त मोबाइल डिटेल निकलवा रहे हैं। उनका कहना हैं कि यह घटना बीते 26 अक्टूबर की हैं जब बिल्कुल नई यह गाड़ी पहली दफा उनके यहां सर्विस के लिए आई हुई थी।