कोयला सप्लाई ट्रेन में मिला महिला की टांगें कटा शव

5/30/2019 11:00:23 AM

हिसार(विनोद सैनी):  खेदड़ थर्मल पावर प्लांट बरवाला में कोयला सप्लाई के लिए पहुंची मालगाड़ी में एक ऐसी चीज मिली जिससे पूरे थर्मल प्लांट में सनसनी फैल गयी। जी हां कल रात  9:10 मिनट पर एक मालगाड़ी के डिब्बे में  महिला का शव मिला जो अर्धनग्न हालत में था और उसकी दोनों टांगे कटी थी। क्षतविक्षप्त हाल में मिले महिला के शव की सूचना मिलते ही थर्मल में सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार कल रात मालगाड़ी भिवानी से खेदड थर्मल पावर प्लांट में कोयला लेकर पहुंची।

मालगाड़ी से जब कोयले को उतारा जा रहा था तब सीआईएसएफ के जवान ने मालगाड़ी के एक डिब्बे में दुर्गन्ध आती महसूस की। सीआईएसएफ के जवान ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम में दी और साथ ही जीआरपी को भी मामले से अवगत करवाया गया। जब गाड़ी की जांच करवाई गयी तो एक डिब्बे में एक कट्टा रखा मिला। कट्टे से ही बहुत दुर्गन्ध आ रही थी। कट्टे को जब खोला गया तो सबके होश उड़ गये।

जब उसे खोल कर देखा तो  उसमें एक महिला का शव मिला. जिसकी दोनों टांगे कटी हुयी थी। एक टांग कोयले के साथ नीचे उतार ली गयी और बाद में ढूंढने पर जमीन पर पड़ी मिली। लाश की हालत देखकर ऐसा लग रहा था कि महिला की हत्या कई दिन पहले की गई है। मिली जानकारी  के अनुसार मालगाड़ी उड़ीसा, झारखंड व बिहार होते हुए 6 दिन के बाद  बरवाला के खेदड थर्मल पावर प्लांट में पहुंची है। वहीं माना जा रहा है कि किसी ने गाड़ी के उदगम स्थान पर ही महिला की बेरहमी से हत्या करके शव को कोयले के साथ छुपा दिया हो।

मामले की सूचना बरवाला पुलिस को भी दे दी गई है, जिस पर बरवाला से पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की पहचान करने की कोशिश की जा रही है ताकि मामले की तह तक पहुंचा जा सके।

kamal